Monday 6 June 2016

Aircel Good Morning Offer in ₹1 only

hello friends , aaj me aapko ik new offer ke baare me btauga jo ki aaj update hua h. offer ye hai ki aircel to aircel aap unlimited call ker sakte hai vo bhi 1₹me .
AAP soch rhe honge rs1 me aisa kesa offer hai ?  aap unlimited call ko enjoy ker sakte hai 6AM se 9AM tak only 1rs me . OR company's offer to deti hai but vo night pack hote hai . koi bhala raat ko kyu neend khrab kerga call kerke . aircel ne good morning offer diya hai valid for 3hours

Offer active kese kre aircel network per?
How to active aircel good morning pack?

Iss offer ko active krene ke liye dial kre.

1)Sabse pehle is no per call ker *121*6092# aircel sim se.

2) or aapko ik SMS aayega ki good morning pack jaldi ki activate ho jaye ga
.
3)Fir ik or SMS ayega confirming ka

4) or lijiye aapka pack activate ho gya.

3ghante tak hi offer valid h.

          Offer detail
Aircel sim per hi valid hai ye offer.

Iss pack ko activate kerne ke liye *121*6092# pr call kare.

             Thank you

No comments:

Post a Comment